Sunday 24 March 2013


न्यूड होकर दीजिए मेल पार्टनर को सरप्राइज

यह अक्सर सुनने में आता है कि हम कई सालों से साथ रह रहे हैं और अब मुझे मालूम है कि वह किस सिचुएशन में कैसे रिऐक्ट करता है। हमारी बातचीत रोज की रूटीन से परे नहीं जाती और बेडरूम में प्लैजर में भी कोई नई बात नहीं।

इस तरह की सिचुएशन कोई नई बात नहीं है। बहुत से लोग जो लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप्स में हैं, वे ऐसा ही फील करते होंगे। तो क्यों न आप अपने रिश्ते में थोड़ी मस्ती ऐड करें। ऐसा तभी हो सकता है, जब इसमें सरप्राइज आए। जरूरी है कि आप इनोवेटिव आइडियाज़ के साथ कैसे अपना लव एक्सप्रेस कर सकते हैं, इसलिए अपनाइए ये तरीके:  

डेयर बेयर

मर्दों को यह बात खासी पसंद आती है कि उनकी लेडी लव उन्हें रिझाने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट कर रही है। अचानक से उनके सामने से नेकेड होकर गुजर जाएं और देखिए जादू।

एक कंपनी में एच आर मैनेजर संगीता अहलावत कहती हैं, 'मेरे पार्टनर को शिकायत थी कि मैं कम्फर्टेबल नहीं रहतीं। तो उन्हें गलत साबित करने के लिए मैंने जेनिफर एनिस्टन की मूवी द ब्रेक अप की तरह की ट्रिक अपनाई। जब मेरे पति टीवी देख रहे थे, तभी मैं एकदम से उनके सामने से गुजरी। हाल ही में वैक्स की हुई मेरी बॉडी को देखकर उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। कुछ ही पलों में वह मेरे साथ बेड पर थे।' 

टैटू सिर्फ टैटू नहीं होता



मर्दों को शालीन पार्टनर पसंद होती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आपकी चंचलता पसंद नहीं होती। कुछ ऐसी जगह उनके नाम का टैटू बनाएं, जिसे वह ही देख सकते हों।

मार्केटिंग एग्जेक्युटिव रत्निका सिंह अपना एक्स्पीरियंस बताते हुए कहती हैं, 'मैं लिव इन रिलेशनशिप में हूं। हमारी ऐनिवर्सरी थी और मैंने तीन साल से उसे कोई गिफ्ट नहीं दिया था। उस दिन मैं घर जल्दी आई और ड्राइंग रूम से कपड़े उतारते हुए उन्हें एक-एक करते गिराते गई। आखिर में अंदर बेड पर मैं न्यूड लेट गई। सरप्राइज था- मेरे क्लीवेज पर उसके नाम का टैटू। उसने मुझे हमेशा फॉर्मल देखा था। उसने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी कि ऐसा वाइल्ड कर सकती हूं मैं। कुछ ही पलों में हम एक दूसरे से गुंथे हुए थे।'  

सरप्राइज देते रहना चाहिए

प्रफेशनल काम, बच्चे, रिश्तेदार... और भी न जाने कितनी वजहों से आप एक-दूसरे के करीब नहीं आ पाते कई बार। ऐसे में वीकेंड वेकेशन में आप कुछ नया कर सकते हैं।बैंक में काम करने वाले आकाश शर्मा कहते हैं, 'मेरी पत्नी मेरे लिए, बच्चों और परिवार के लिए जितना करती है, उसे स्पेशल ट्रीटमेंट मिलनी ही चाहिए। पिछले शनिवार मैं उसे ड्राइव पर ले गया। हमने एक फाइव स्टार होटेल ले गया और उसे बताया कि यहां पर एक अच्छा बार है सेकंड फ्लोर पर। चलो, क्यों न हम वहां बैठें। लेकिन मैं उसे बार के बजाए उस स्वीट में ले गया, जो मैंने बुक कराया हुआ था। जब हम डेटिंग पर थे, तब उसने बताया था कि हनीमून के लिए इस होटेल में आएंगे।

 होटेल में जाकर कुछ देर के लिए वह चुपचाप खड़ी रही। बहुत खुश थी वह। मुझे उसकी कही बातें याद हैं।' 

 किचन में करें लव एक्सप्लोर

लोग मानते हैं कि साथ-साथ खाना बनाना आपके पार्टनर के करीब ले आता है आपको।

प्राची गुप्ता कहती हैं, 'मेरे पति खाना अच्छा बनाते हैं। कई बार वो मेरे लिए अच्छी डिश बनाते हैं। एक दिन मैंने सोचा कि कुकिंग सेशन को इंटरेस्टिंग बनाया जाए। मैंने ऐप्रन पहना और अंदर कुछ भी नहीं था। उन्होंने मुझे पैशनेट किस दिया और उसी पल उन्होंने मुझे कुछ और करते फील किया। उन्होंने गैस बंद की और कुछ ही पलों में हम डाइनिंग टेबल पर थे, मगर डिनर के लिए लड़कियों का बर्थडे हमेशा स्पेशल होता है

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी लेडी लव कितने साल की है या आप कितने सालों से रिश्ते में है। लड़कियों चाहती हैं कि उनका बर्थडे मेमरेबल रहे। ऐसे में कुछ भी नया करें। अलग, कुछ ऐसा कि वो इस दिन को भूल न पाएं।



एमबीए स्टूडेंट रक्षित मल्होत्रा कहते हैं, 'मैंने सोचा था कि गर्लफ्रेंड को रात को विश करूंगा। मैंने विश किया और दो घंटे तक बात की। मैंने फील किया कि वह कुछ और चाहती है। 2 बज रहे थे रात के। मैं हॉस्टल गेट से कूदा और ऑटो लेकर एक स्टोर से चॉकलेट और बुके लेकर उसके घर पर पहुंच गया। उसका रूम फर्स्ट फ्लोर पर था। मैंने किसी तरह उसकी खिड़की तक पहुंचकर रोज और चॉकलेट्स ड्रॉप कर दीं। उसे आज भी अपना बेस्ट बर्थडे प्रेजेंट लगता है।

 रोमांच डालिए, एक्स्पेरिमेंट कीजिए

लड़कियां चाहती हैं कि मर्द उन्हें किसी अलग तरीके से प्रपोज करें, ताकि उस लम्हें को याद करके उनके चेहरे पर जीवन भर मुस्कुराहट आ जाए। कुछ इस बात को ज्यादा ही सीरियसली ले लेते हैं।

मुंबई के एक प्रॉडक्शन हाउस में काम करने वाले सूरियन मिश्रा कहते हैं, 'गर्लफ्रेंड शाम को घर की तरफ आ रही थी। सूनसान रास्ता था। उसके बदल में एक कार रुकी, चार आदमी उतरे और उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। उन्होंने उसे एक घर में ले जाकर अंधेरे कमरे में छोड़ दिया। तभी हीरो वहां आता है, यानी मैं। मैंने फेवरिट सॉन्ग प्ले किया, उसकी आंखों पर बंधी पट्टी हटाई और उसे किस किया। कहा, 'मैरी मी। तुम्हारे लिए मैं वहां भी हो सकता हूं, जहां तुम इसकी उम्मीद नहीं कर सकतीं।' उसने रोना शुरू कर दिया। घंटों तक मुझसे लड़ती रही। आज मेरी उससे शादी हो चुकी है।'


No comments:

Post a Comment