Monday 22 October 2012

दुनिया के 10 सबसे अजीबोगरीब सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्ड्स!

दुनिया के 10 सबसे अजीबोगरीब सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्ड्स!

इस दुनिया में आपने लोगों को कई तरह के रिकॉर्ड बनाते देखें होंगे। इन रिकॉर्डों को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स या लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह भी मिल जाती है। लेकिन, हम आज आपको जिन रिकॉर्ड्स के बारे में बताने वाले हैं. वे थोड़े से अजीबोगरीब हैं। इनका ताल्लुक कहीं न कहीं सेक्स से भी है।

एक ही दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स

अमेरिकन पोर्नोग्राफिक एक्ट्रेस लिजा स्पार्क्स ने एक ही दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स कर एक अनोखा ही रिकॉर्ड कायम किया है।

 

82 साल की प्रोस्टीट्यूट
इस लिस्ट में जहां 82 साल की प्रोस्टीट्यूट को जगह मिली है, जिन्हें ताइपे पुलिस चियु या ग्रैंड मा के नाम से जानती है, वहीं एक दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स करने वाली लिजा स्पार्क्स को भी लिस्ट में शामिल किया गया है।

दुनिया का सबसे बड़ा लिंग।
 ब्रूकलिन के जोनाह फाल्कन दुनिया के सबसे बड़े लिंग के मालिक हैं। उनके लिंग की लंबाई 13.5 इंच है, जिसे 1999 में एचबीओ के एक डॉक्यूमेंट्री के लिए नापा गया था।


दुनिया की सबसे बड़ी योनि की मालकिन।
 स्कॉटलैंड की अन्ना स्वान ने एक साथ कई रिकॉर्ड बनाए। उन्होंने 1880 के दशक में सबसे लंबे कद, सबसे बड़े कद के बच्चे को जन्म देने, सबसे लंबे पुरुष से शादी करने व सबसे बड़ी योनि का रिकॉर्ड कायम किया। उनकी योनि की लंबाई मापने पर पता चला कि यह 19 इंच की है।

सबसे ज्यादा बच्चों की मां।
रूस की वेलेंटाइना वास्सेलिवा को एक महिला द्वारा सबसे ज्यादा बच्चों को जन्म देने का खिताब मिला हुआ है। उन्होंने 69 बच्चों को जन्म देकर यह रिकॉर्ड बनाया था।

सबसे ज्यादा दूर तक फेंका अपना वीर्य़।

होर्स्ट स्कल्ट्ज के नाम अपने वीर्य को अंग से 18 फीट तक फेंकने का रिकॉर्ड है।

  दुनिया का सबसे बुजुर्ग पिता।

90 साल की उम्र में किसान नानू राम जोगी को 21वीं बार पिता बनने का सौभाग्य मिल चुका है। उनकी चौथी बीवी से उन्हें यह सौभाग्य मिला। नानू राम की इच्छा तो 100 साल की उम्र में भी पिता बनने की है। वे अब तक 21 बच्चों के पिता व 20 पोते-पोतियों के दादा बन चुके हैं।


दुनिया की सबसे ताकतवर योनि।

42 साल की तातियाता कोजेवनिकोवा को शक्तिशाली योनि वाली महिला के तौर पर जाना जाता है। वे अपने इस अंग से 14 किलोग्राम तक का भार उठा लेती हैं।


सबसे ज्यादा देर तक हस्तमैथुन।

मसानाबु सातो को सबसे ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कर रिकॉर्ड कायम करने के लिए जाना जाता है। सातो ने 9 घंटे 58 मिनट तक लगातार हस्तमैथुन करने का विश्व कार्तिमान स्थापित किया।



दुनिया का सबसे बड़ी संख्या में संभोग।
जापान में एक अलग तरह का ही रिकॉर्ड सामने आया। इस रिकॉर्ड के लिए 250 कपल ने एक साथ एक ही जगह पर एक ही समय में सेक्स किया।


No comments:

Post a Comment